Arjant Paise Ki Jarurat Ho To Kya Wazifa Padhe ?

 दोस्तो आज में आप को arjant paise ki jarurat ho to kya wazifa padhe इस टॉपिक पर बात करने वाला हु आज कल दुनिया में परेशान बहुत है कोई आदमी दुनिया में ऐसा न होगा के उसको कोई परेशानी नहीं है अगर कोई एसा कहेगा के में परेशान नहीं हु तो समझ लो वो इंसान नही जिन्नात है तो दोस्तो आज की ब्लॉग पोस्ट में में hazrat moulana yunus sahab Palanpuri जी का बताया हुआ वजीफा बताने वाला हु इस को पढ़ने से इंशा अल्लाह आप की सारी परेशानियां , किसी को पेसो की तंगी की शिकायत किसी को बीमारी की शिकायत ,किसी को कारोबार की परेशानी है तो में आप को molana yunus palanpuri wazifa बताने वाला हु तो चलिए जानते है वो परेशानी से छुटकारा पाने का वजीफा क्या है 

arjant paise ki jarurat ho to kya wazifa padhe

Paise Ki Jarurat Ho To Kya Wazifa Padhne?

दोस्तों आज कल ये परेशानी सब को हो होती के अब तत्काल में पेसो की जरूरत आन पड़ी है अब क्या करे तो आज में आप को dua qabool karane ka nabawi nuskha बता रहा हु जो हजरत का बताया हुआ है.

हज़रत फरमाते है के हदीस शरीफ में आता है के हर फर्ज नमाज के बाद सारी सुन्नत पढ लेने के बाद ,सारी नफिल नमाज पढ़ लेने के बाद दूसरी नमाज का वक्त आने से पहले पहले 10 मर्तबा surah e ikhlas पढ़ने की आदत दालो जिंदगी भर का इसको पढ़ने का अपना मामुल बनालो.

के हर फर्ज नमाज के बाद सुन्नत और नाफिल नमाज पढ़ने के बाद दूसरी नमाज का वक्त आने से पहले पहले अगर आप नींद की वजह से फजर बाद फौरन नही पढ़ सकते तो कोई बात नही जोहर से पहले पहले तो ये अमल पूरा कर सकते है ना आप आदमी इतना तो पढ़ सकता है.

Jannat Me Le Jane Wale Amal

दस मर्तबा सुरा ए इखलास पढ़ने को आदत डालो तो इसकी फजीलत में सही हदीस में ये आया है के हसर के मैदान में इस अमल के करने वाले बंदे को बोल दिया जाएगा के जन्नत के आठ दरवाजे खुले है जीस दरवाजे से दाखिल होना चाहते हो दाखिल हो जाओ 

और जन्नत में बहुत लड़किया है तुझे जो पसंद हो मंगनी करने की जरूरत नही जिसको चाहे उस से सादी कर ले वो तेरी होगी जिसका भी हाथ पकड़े गा वो तेरी हो जाएंगी न बाप को मानने को जरूरत न लड़की को या किसी को भी मानने की जरूरत नही होगी.

Har Dua Ko Qabool Karne Ka Wazifa 

ये तो हदीस में इस अमल की फजीलत हो गई के 8 दरवाजे जन्नत के उसके लिए खोल दिए जाएंगे लेकिन उलमा ने लिखा है जो आदमी इस वजीफा की पाबंदी करेगा उसकी कोई दुआ भी रद नही होगी ,जो ये अमल की पाबंदी करेगा उसकी कोई हाजत रुकेगी नही और har Dua Qabool होगी बस रोजाना इस अमल को पढ़ता रहे अल्लाह से दुआ मांगता रहे आगे बढ़ता रहे 

इस अमल को पढ़ने में टाइम कितना लगता है ? ज्यादा से ज्यादा पाच मिनिट अब हम कुछ हासिल करने के लिए पांच मिनिट का वक्त भी न निकाल पाए ये हमारे लिए नुकसान की बात है 

अगर आप इस surah e ikhlas ke Amal को पढ़ने के बाद जो अपनी हाजत है उसके लिए दुआ मांगे इंशा अल्लाह आप की दुआ कुबूल होगी और आप की हर जायज़ hajat पूरी होगी इंशा अल्लाह 

Surah E Fatiha Ki Fazilat Kya Hai ?

 ये तो उलमा का मामुल था लेकिन में आप को बताता हु अल्लाह के नेक बंदों का ममूल था के अपने घर में एक तकती लगाते थे और उस तकती पर क्या लिखते थे? Surah E Fatiha से दोस्ती कर लीजिए और surah e ikhlas से दोस्ती कर लीजिए ये दो बाते उस तकती पर लिखी हुई होती थी.

शूरा ए इखलास से दोस्ती का मतलब तो मेने समझा दिया के हर फर्ज नमाज के बाद सुन्नत और नफिल नमाज पढ़ लेने के बाद दूसरी नमाज का वक्त आने से पहले पहले सुरा ए इखलास को दस मर्तबा पढ़े और इसकी पाबंदी करे.

इस अमल को आप करोगे तो दिन में 50 मर्तबा आप सुरा ए इखलास को पढेंगे तो 5 बंगले आप के जन्नत में तैयार हो जाएंगे रोज़ाना के पांच बंगले आप के बन जाएंगे.

Surah E Fatiha Ka Wazifa | बीमारी दूर करने का वजीफा 

अब सुरा ए फातिहा से दोस्ती कर लो का मतलब यह है के आज कल बीमारियां बहुत होती है डॉक्टर कहेगा के ये रिपोर्ट कराओ ये चेक करावो वो चेक करावो और ऊपर से इलाज महंगे इस से अच्छा है के रोजा ना आप के घर में एक मर्तबा surah e fatiha पढ़ कर पानी पर दम कर दो 

अब वो सुरा ए फातिहा का दम किया हुआ पानी चाय बनाने में भी इस्तेमाल होगा , शरबत बनने में भी इस्तेमाल होगा वही पानी सब्जी बनाने में इस्तेमाल होगा वही पानी रोटी बनाने इस्तेमाल होगा अब वो दम किया हुआ पानी सब के पेट में जाएगा.

दोस्तों सही हदीस में है के सुरा ए फातिहा में अल्लाह ने शिफा रख्खी है इस अमल की बरकत से घर में कोई बीमार नहीं रहेगा घर में बीमारियां होंगी इंशा अल्लाह वो भी दूर हो जाएगी.क्युकी नहीं ने ये बात कही है.

दोस्तों ये दो अमल जो हजरत ने बताएं है उसकी पाबंदी कीजिए और अमल कीजिए इंशा अल्लाह आप के जो भी प्रॉब्लम है चाहे पैसा का प्रॉब्लम है ,बीमारी ,टेंशन,आप इस वजीफा को पढ़ कर अल्लाह ताला से दुआ कीजिए अल्लाह ताला आप की सारी pareshani ko dur कर देगा

आप इस बताए गए वजीफा को अमल करते हुए आप के जान पहचान वाले आप के दोस्तो रिश्तेदार जो भी जिस लाइन से परेशान है और उनको इस वजीफा की जरूरत है ऐसे तमाम लोगो तक इस ब्लॉग पोस्ट को शेयर कीजिए जिस से वो लोग भी फायदा उठा सके आप के लिए मेरे sawab E jariya का जरिया बने.

Canclusan 

दोस्तों आज arjant paise ki jarurat ho to kya wazifa padhe इस टॉपिक पर हजरत के बताएं हुए दो अमल आप की खिदमत में पेस किए इस पर अमल कीजिए और फायदा उठाइए अगर आप को कुछ समझ नहीं आया और आप को कुछ पूछना है तो कॉमेंट की मदद से हमे पूछ सकते है और इस्लामिक पोस्ट को देखना चाहते है तो हमारे ब्लॉग deen sikho को फॉलो जरूर करे .



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने