Karod Pati Banne Ka Wazifa Kya Hai ? |मालदार बनने का छोटा सा वजीफा क्या है ?

दोस्तो आज  karod pati banne ka wazifa kya hai? ये आज की ब्लॉग पोस्ट में बताने वाला हु दोस्तो क्या आप मालदार बनना चाहते है क्या आप करोड़पति बना चाहते है ?अगर आप का जवाब हां है तो आप को में आज की इस्लामिक ब्लॉग पोस्ट में hazrat moulana yunus sahab Palanpuri Ka bataya hua wazifa बताने वाला हु जिसको आप को फर्ज नमाज के बाद पढ़ना है अगर आप इस रोजी में बरकत के वजीफा को पाबंदी से पढ़ेंगे तो आप को एसी जगह से रोजी मिलेगी के आप को समझ में नहीं आएगा के पैसा कहा से आ रहा है तो चलिए हजरत का बताया हुआ करोड़पति बनने का वजीफा क्या है वो जानते है और अमल कर के मालदार बन जाते है इंशा अल्लाह.

karod pati banne ka wazifa kya hai?

Karod Pati Banne Ka Wazifa Kya Hai ?


दोस्तो अभी में maulana  yunus sahab Palanpuri ka bayan सुन रहा था तो उसके अंदर हजरत ने एक मालदार बनने वजीफा बताया जो पढ़ने में भी बहुत आसान लगा मुझे तो मेने सोचा क्यूं न इसे पर एक ब्लॉग पोस्ट लिख कर दोस्तो तक इस वजीफा को पहोचाया जाए तो मेरे साथ साथ आप लोगो भी फायदा हो जाए इस नियत से में आज की ब्लॉग पोस्ट लिख रहा हु अब आगे रोजी में बरकत का आसान वजीफा हजरत के कलाम को  मेरी कलम से लिख रहा हु आप लोग भी इस अमल को कीजिए और इसकी फजीलत से फायदा उठाइए.


रोजी में बरकत हासिल करने का वजीफा क्या है ?


हजरत मौलाना यूनुस साहब पालनपुरी सहाब फरमाते है के उलमा और सालिहीन का बहुत तजूर्बा है के और ये वजीफा जो में आप को बता रहा हु वो रोजी में बरकत हासिल करने का वजीफा है ये वजीफा जिसको भी बताया और जिसने इस को पढ़ा अल्हमदुलिल्लाह बहुत फायदा हुआ.


बल्कि एक आदमी को में जनता हु के उसकी हालत ऐसी थी के उसने जिंदगी में कभी हजार के नोट कभी नहीं गिने थे तो उसे भी ये रोजी और कारोबार में बरकत का वजीफा बताया गया तो alhamdulillah आज वो इस वक्त में करोड़ पति है.


उसकी हालत ऐसी थी के हजार रुपिया उसने कभी गीना ही नहीं था लेकिन इस वजीफा की बरकत से आज अल्लाह ताला ने उसे खूब माल दिया और आप की har Hajat Puri होगी


Pareshani khatm karne ka wazifa kya hai ?


लोग बहुत ज्यादा ही परेशान है हलाल रोजी के सिलसिले में तो में आज एक बहुत ही छोटा सा अमल बताता हु जिस के ऊपर अमल करने से इंशा अल्लाह आप की roji की परेशानी खत्म हो जाएगी और आप की रोजी और माल में खूब बरकत होगी.


लेकिन एक बात खास याद रखिए के ये जो अमल बताने जा रहा हु वो कोई hadees shareef में नही आया है और न ही किसी hadith से साबित इस बात का खास खयाल रखना 

ये बुजुर्गो सालिहीन का तजूर्बा है और ये बहुत ही बहुत ही बहुत ही मुजर्रब है.


Karod Pati Banane Wala Wazifa Kya Hai?


आप को इस वजीफा को फजर की नमाज के बाद करना है इस अमल को करने वाले के लिए फर्ज नमाज पढ़ना जरूरी है आप फर्ज नमाज पढ़ लीजिए और फर्ज नमाज के बाद दो मिनिट का वजीफा है वो कर लीजिए इसकी बरकत से अल्लाह ताला आप की रोजी में खूब बरकत देगा.


दोस्तो इस वजीफा को पढ़ने से पहले आप कुछ खास बाते याद रखिए.


1 इस वजीफा को आप को फर्ज नमाज के बाद पढ़ना है.

2 एक मर्तबा durood shareef पढ़ लीजिए.

3 7 मर्तबा surah lelafe quraish की सुरत पढ़ लीजिए 

4 फिर एक मर्तबा दुरुद शरीफ पढ़ लीजिए.

5 जब आप लीईला फिकुरइश की सुरत पढ़े पढ़े उसकी आखरी आयत मां कान मीन जुरियती वआ मनहुम मीन खौफ इस जुम्ले पर पहुंचे तो दिल ही दिल में अपने मकसद को याद करे के मेरी रोजी का मसला है या अल्लाह इस अमल की बरकत से मेरे इस परेशानी को दूर फरमा ये अल्फाज अपने दिल ही दिल में पढ़ते रहे.


Wazifa Padhne Se Kya Fayda Milega?


अगर आप ये ऊपर बताया हुआ अमल करोगे तो इंशा अल्लाह जिसको भी ये अमल बताया है सब को अल्लाह ताला ने फायदा पहुंचाया है ये अल्लाह का शुक्र है और बहुत खबरे आती रहती है इस अमल से फायदा पहोचने की इस लिए मेने आप को ये छोटा सा अमल बता दिया.


लेकिन इस वजीफा को करने की शर्ट है के फर्ज नमाज के बाद ये अमल को करना है कोई बंदा ये सोचे के में फर्ज नमाज भी न पढू और इस वजीफा को पढ़ कर मुझे रोजी में बरकत हासिल हो जाए ये बात ना मुमकिन है.


Wazifa Padhne Ki Pabandi Kya Hai?


आप farz namaz ki pabandi कीजिए और जो farz namaz ke baad ki sunnatain है उसे इत्मीनान के साथ अदा कीजिए और जो farz namaz ke baad ke azkar जो है उसे भी पढ़ लीजिए 


जो farz namaz ke baad ki duain है और ayatul kursi पढ़ लीजिए और tasbih e fatima भी पढ़ लीजिए ये सारी की सारी चीजे पढ़ लीजिए उसके बाद घर जाने से पहले इतना वजीफा कर लीजिए जो ऊपर बताया है 


मारी प्यारी मां बहने भी ये वजीफा पढ़ ले और अपने बच्चो को भी सीखा दे ये अमल जो के हदीस में नही है लेकिन ये चुटकुला बड़ा जरूरी है हजरत फरमा रहे है के में आप को क्या बताई इस वजीफा से कई गरीब लोग बादशाह भी बने है


इसके भी बहुत किस्से है लेकिन वक्त मुख्तसर है इसी वजह से सुना नहीं सकता लेकिन गुजिस्ता जमाने में को लोग बादशाह बने है वो इसी वजीफा को पढ़ने की बरकत से बने है ये भी किताबो में लिखा हुआ है के था तो बिलकुल गरीब लेकिन इस वजीफा को पढ़ने की बरकत से इसे बादशाह बना दिया अल्लाह ताला ने उनको चमका दिया.


Ba Wazu Rehne Ki Fazilat Kya Hai?


इस लिए को लोग रोजी के लिए परेशान है घरेलू झगदो की वजह से परेशान है आप लोग घबराइए मत अल्लाह के हुक्मो को पूरा कीजिए बा wuzu रहने की कोशिश कीजिए ये बात तो हदीस शरीफ में भी आई है के जो बा wuzu रहता है उसकी रोजी में बरकत होती है alhamdulillah 


आखिर में दुआ करता हु अल्लाह ताला सब की रोजी की परेशानी को दूर फरमाए और सब को हलाल और पाकीजा रोजी अता फरमाए और दुनिया असखीरत की भलाई हम सब को और पूरी उम्मत को नसीब फरमाए अमीन


दोस्तो हजरत ने हमे बहुत आसान वजीफा बताया है job में बरकत और परेशानी को दूर करने के लिए तो हम सब इसको अमल में लाए और अमल करते हुए अपने दोस्तो को तक भी पहोचाई जिस से वो भी इस वजीफा से फायदा उठा सके और deen ki baatein सीख सके पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए आप का शुक्रिया jazakallah.


Canclusan


दोस्तो आज karod pati banne ka wazifa kya hai वो हजरत मौलाना यूनुस सहाब पालन पूरी की जुबानी सुना जो उनके एक बयान में से लिया गया है में उम्मीद करता हु के आप को समझ में आ गया होगा अगर आप का कोई भी सवाल है तो हमे कमेंट कर के पूछ सकते है.










एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने